Sabtu, 27 Oktober 2018

हेटाचैन - स्केलेबिलिटी, गोपनीयता और सुरक्षा समस्याओं को हल करना है


आज मैं क्रिप्टोकोर्टरों की दुनिया के विकास पर चर्चा करूंगा जो हाल के वर्षों में परिसंचरण में विभिन्न प्रकार के क्रिप्टो, प्लेटफॉर्म या अनुप्रयोगों के साथ उल्लेखनीय रूप से बढ़ रहा है। कई आईसीओ हर दिन आते हैं। कुछ अच्छे विचारों के साथ, कुछ बेकार विचारों के साथ, कुछ के पास महान विचार हैं। अब मैं हेचचेन के अच्छे विचार के साथ आईसीओ के बारे में बात करना चाहता हूं

तृतीय पक्ष के मध्यस्थों के लिए की जरूरत कई प्रणालियों और केंद्रीकृत अनुप्रयोगों है कि मौजूद हैं, विशेष रूप से बैंकिंग क्षेत्र और वित्तीय सेवाओं में बाधित कर सकते हैं बिना लेनदेन सहकर्मी से सहकर्मी की सुविधा के लिए अपनी क्षमता के साथ Blockchain प्रौद्योगिकी। स्मार्ट अनुबंधों की शक्ति के साथ, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी में पूरी दुनिया में अर्थव्यवस्था की गतिशीलता को बदलने की क्षमता है। वास्तव में विकेन्द्रीकृत पर्यावरण प्रणाली कई आत्म-सेवा इकाइयों पर नियंत्रण रखेगी और उन्हें जनता के पास वापस कर देगी।

ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी वास्तव में एक अभिनव नवाचार है कि डेटा कैसे बनाया, साझा किया जाता है और संपादित किया जाता है। लेकिन फिर भी, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी वर्तमान में इसके प्रदर्शन के बारे में एक गंभीर समस्या का सामना कर रही है। इस कारण से, Hetachain नवीनतम Blockchain नेटवर्क वास्तुकला है कि बहुत आसानी से उपयोग किया जाएगा, अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए लचीला बनाने का प्रस्ताव और डेवलपर्स एक बहुत ही उच्च प्रदर्शन है कि blockchain मंच का उपयोग करें।

हालांकि, वास्तविक दुनिया की समस्याओं को हल करने और मौजूदा प्रणालियों को बदलने के लिए ब्लॉकचेन संचालित समाधान धीमे हो गए हैं। मुख्य कारण स्केलेबिलिटी समस्याओं से जुड़ा जा सकता है जो बिटकॉइन, ईथरियम और अन्य ब्लॉकचेन को बाधित करते हैं। बिटकॉइन और ईथरियम ब्लॉकचेन दोनों ने पिछले साल के अंत में नेटवर्क की भीड़ की समस्याओं का अनुभव किया। धीरे-धीरे लेन-देन और बहुत अधिक उच्च लागत उस उद्देश्य को हराने के लिए धमकी देती है जिससे प्रौद्योगिकी बनाई गई थी।

यहां तक ​​कि विकेन्द्रीकृत आवेदन (DAPPS) मौजूदा blockchain पर बनाया गया उपयोगकर्ताओं सुविधा और उपयोग में आसानी है कि वे आदी हो गए हैं देना नहीं है प्रदर्शन के मुद्दों के साथ फंस हो जाते हैं,। प्रौद्योगिकी के लाभ प्रदान करने के लिए डिजाइन किया blockchain के लिए की जरूरत है, और यह भी पर्याप्त स्केलेबल बड़े पैमाने पर यातायात मौजूदा प्रणाली को संभालने के लिए है। जब तक जल्दी से संकल्प लिया।

Hetachain समस्या ऊपर उल्लेख किया सुलझाने और उच्च प्रदर्शन, blockchain करने का इरादा स्केलेबल, आसान और बुद्धिमान और आसान अंत उपयोगकर्ता द्वारा उपयोग करने के लिए करार की सुविधा। इस हिस्सेदारी (डीपीओ) और बीजान्टिन त्रुटि सहिष्णु (बीएफटी) की प्रत्यायोजित सबूत के आधार पर एक संकर आम सहमति तंत्र के साथ आ द्वारा हासिल की है। लक्ष्य स्केलेबल blockchain बनाने के लिए, समय और उच्च प्रवाह क्षमता की एक छोटी ब्लॉक है। Hetachain एल्गोरिथ्म के साथ, एक ब्लॉक से हर एक दूसरे को उत्पन्न किया और एक masternode नेटवर्क के द्वारा मान्य है

Hetachain वर्तमान में वर्तमान ब्लॉक और समाधान नाक में दम कर समस्याओं को हल करना है कि क्या यह क्षमता, गोपनीयता, सुरक्षा या प्रवाह। अत्याधुनिक वास्तुकला और डिजाइन के साथ, यह संभावित एक नेता, जो प्रौद्योगिकी और लोगों के बीच की खाई को पाटने कर सकते हैं के रूप में उभरने की क्षमता है।

Hetacoin आंतरिक क्रिप्टो मुद्रा नेटवर्क Hetachain Mainchain पर प्रयोग किया जाता है। Hetacoin सेवा Heta Blockchain उपयोग का उपयोग करने के लिए एक शुल्क का भुगतान करने के लिए एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल किया।

लेकिन क्योंकि तकनीकी क्रांति में किसी भी अग्रदूत से पता चला है, नेटवर्क Bitcoin ब्लाइंड स्पॉट और निहित समस्याओं कि नेटवर्क संकुलता वृद्धि हुई लेनदेन की लागत में जिसके परिणामस्वरूप में शामिल हैं, बार पुष्टि करने ब्लॉकों को खत्म नहीं करता है धीमी और प्रवण दरार उपस्थिति blockchain में जिसके परिणामस्वरूप और समुदायों को नियंत्रित करने वाले आम सहमति प्रोटोकॉल विभाजित हैं, नहीं यह भी आम सहमति प्रोटोकॉल सबूत के- कार्य पॉव-भूख ऊर्जा है कि यह मुख्यधारा अभिग्रहण, जिसमें देरी फीस और लेन-देन के भुगतान अरबों डॉलर का है कि कॉर्पोरेट संस्थाओं के बहुमत अवास्तविक और उजड्ड पाया की हानि के परिणामस्वरूप के लिए अनुपयुक्त बना देता है का उल्लेख है। जोखिम भी यह में निर्मित इस तरह के बिजली नेटवर्क और Segwits के रूप में अभिनव समाधान की दूसरी परत के साथ अपने व्यापार लेने के लिए।

प्रतिबंध सहित निहित मुद्दों के साथ ही वित्तीय उपयोग के मामलों विकेन्द्रीकरण के मूल सिद्धांतों पर बनाया गया एक बेहतर प्रणाली के उद्भव की आवश्यकता होती है निपटने के लिए सक्षम होने के लिए। क्या अब Blockchain 2.0 कहा जाता है में इस नए नेटवर्क

Blockchain 2.0 Ethereum नेटवर्क जो बड़े पैमाने पर गोद लेने की अंतर्निहित सिद्धांतों के साथ बनाया गया एक और सार्वजनिक blockchain है। यह विकसित किया गया था Bitcoin पर अनुसंधान के कुछ प्रकार के बाद blockchain शुरू की पहले से परीक्षण किया गया। पूरी तरह से अनुसंधान और पूर्ण ट्यूरिंग परीक्षण प्रक्षेपण Ethereum blockchain विकेन्द्रीकृत बुद्धिमान अनुबंध के सिद्धांत के माध्यम से काम करने के लिए अनुप्रयोगों को विस्तृत करने के लिए सक्षम होने के बाद डेवलपर्स।

ऐसा नहीं है कि वित्तीय उपयोग के मामलों की बुनियादी Bitcoin नेटवर्क के बूते के बाहर blockchain Bitcoin और पटकथा कार्यक्षमता पर नहीं किया जा सकता है अपने blockchain में एक विशेष टोकन जारी करने के लिए संभव है। दृष्टि में बड़े पैमाने पर गोद लेने के साथ, वहाँ एक कमजोरी इस तकनीक का उत्पादन में अव्यक्त हो रहा है। यह केवल की प्रक्रिया और 15 लेनदेन शिखर लेन-देन की रफ्तार प्रति सेकंड (टीपीएस) पर ब्लॉक को भरने के लिए कर रहा था।

यह, ज़ाहिर है, एक उपलब्धि है कि बहुत ज्यादा और हास्यास्पद जब तक पहुँच 45,000 टीपीएस वीज़ा उद्योग मानक के रूप में स्वीकार कर रहे हैं प्रवाह क्षमता की तुलना में है। विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोगों (dApps) और घोषणा के क्षेत्र में एक पहली प्रस्तावक होने के नाते इस तरह के वीजा, Cryptokitties सरासर के रूप में एक केंद्रीकृत समाधान के लिए एक आदर्श विकल्प बन गया है (एक Dapp Ethereum नेटवर्क का निर्माण) अपने घुटनों के लिए नेटवर्क को कम ही करने के लिए उपयोगकर्ताओं इंटरफेस के साथ बातचीत करने में सक्षम। इस विकेन्द्रीकृत लोकतंत्र की समस्या का समाधान हो सकता है? यहां तक ​​कि नए समाधान sharding के रूप में और श्रृंखला अपने अव्यक्त कमजोरियों के लिए एक समाधान के रूप में पेश किए गए समाधानों बंद प्रस्तावित, ऐसा लगता है बड़े पैमाने पर गोद लेने के लिए सड़क अभी भी हासिल नहीं किया है। इस असमर्थता औद्योगिक जन अपील को पूरा करने और यही वजह है कि नेटवर्क बेहतर सेवा करने के औद्योगिक अनुप्रयोगों के बहुमत बहुत महत्वपूर्ण है करने के लिए सक्षम हैं।

जब कोई उपयोगकर्ता विनिमय सिक्के या टोकन कि Heta द्वारा बनाया गया है करने के लिए एक लेन-देन करता है, तो वह Hetacoib पूर्व निर्धारित माउंट के लिए भुगतान करना चाहिए। इसके अलावा सौदों की लागत कहा जाता है। यह अनिवार्य शुल्क बनाता Hetacoin प्रणाली के लिए वास्तविक मूल्य है। यह भी व्यापारियों को रोका जा सकता असीमित microtransactions के साथ नेटवर्क बाढ़ आ गई

जब कोई उपयोगकर्ता मुख्य और व्यक्तिगत से सर्वसम्मति प्रक्रिया या सत्यापन में भाग लेता है, तो उसे कुछ हेटाकॉइन के साथ पुरस्कृत किया जाना चाहिए। इसे उपयोगकर्ताओं को प्रशंसा देने के रूप में भी जाना जाता है। सर्वसम्मति की सराहना के स्तर के लिए, यह इस बात पर निर्भर होना चाहिए कि प्रतिभागियों ने प्रक्रिया को पूरा करने में कितना प्रयास किया है

टीम


अब, आपको इस परियोजना के बारे में थोड़ी सी समझ हो सकती है, अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए पेज पर जा सकते हैं

वेबसाइट: https://www.heta.org
स्टेमेट: https://steemit.com/@hetachain

लेखक:Sumurbor

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

BNX FINEX - Your Crypto Banking Financial Solution

  Hi everyone ... I'm here to tell you all by writing a review to introduce a very unique new project called BNXFINEX , so for that, con...